63 रनों पर भारत ने गंवाए 8 विकेट तो ट्विटर पर ट्रोल हुए भारतीय बल्लेबाज (वीडियो)

Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (19:31 IST)
तीसरे टेस्ट का चौथा दिन जब शुरु हुआ तो ऐसा लगा था कि भारत तीसरे दिन की तरह जुझारूपन दिखाएगा लेकिन 215 से 2 विकेट से शुरु किया दिन भारत के लिए काफी खराब गया। भारत पहले सत्र में ही 278 रनों पर ऑल आउट हो गया। सिर्फ 63 रनों पर भारत ने अपने 8 विकेट गिरा दिए।

कुछ कुछ यह प्रदर्शन वैसा ही था जैसा तीसरे टेस्ट के पहले दिन हुआ था जब भारत के 10 विकेट सिर्फ 78 रनों पर गिर गए थे।

पहला विकेट चेतेश्वर पुजारा का गिरा और उनके 2 साल के शतक का इंतजार खत्म नहीं हुआ। वह 91 रनों पर की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली को भी रॉबिन्सन ने 55 रनों पर जो रूट के हाथों कैच आउट करवा दिया।
इसके बाद तो विकटों की झड़ी लग गई। अंत में 30 रन बनाने वाले रविंद्र जड़ेजा ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ साझेदारी की लेकिन पारी की हार नहीं बचा सके।इंग्लैंड ने यह मैच एक पारी और 76 रनों से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

ओली रोबिन्सन ने आज कमाल की गेंदबाजी की और पुजारा और कोहली जैसे पिच पर टिक चुके बल्लेबाजों को आउट करके इंग्लैंड के लिए जीत की नींव रखी उन्होंने अपने चौथे टेस्ट में ही दूसरी बार 5 विकेट हॉल लिया।

बहरहाल भारत का बल्लेबाजी क्रम ली़ड्स पर ध्वस्त हो रहा था और ट्विटर पर फैंस कटाक्ष से टीम इंडिया को निशाने पर ले रहे थे। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :