BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष अस्पताल में भर्ती, यह हुई थी तकलीफ

Last Updated: शनिवार, 14 अगस्त 2021 (15:04 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता: (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई को शनिवार तड़के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों का कहना है कि उनके ‘पेट में संक्रमण’ है।

अस्पताल के सूत्रों ने पीटीआई को बताया, ‘‘उनके पेट में संक्रमण में और उनके कोविड परीक्षण का नतीजा नेगेटिव आया है।’’

स्नेहाशीष बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव हैं।स्नेहाशीष की इस साल एंजियोप्लास्टी हुई थी और उनके करीब सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात उन्होंने उल्टी की और एहतियाती तौर पर उन्हें सुबह तीन बजे अस्पताल ले जाया गया।
सौरव अभी अपनी पत्नी डोना के साथ लंदन में हैं।बंगाल के बायें हाथ के पूर्व बल्लेबाज 53 साल के स्नेहाशीष ने बंगाल के लिए 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 2534 रन बनाए। उन्होंने 18 लिस्ट ए मैचों में 275 रन बनाए।
सौरव गांगुली भी हुए थे अस्पताल में भर्ती हुई थी एंजियोप्लास्टी

इससे पहले जनवरी 20221 में हृदय संबंधी दिक्कतों के कारण गांगुली एक महीने में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए थे। जाने माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ देवी शेट्टी और डॉ अश्विन मेहता तथा अन्य चिकित्सकों के दल ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी और दो स्टेंट डाले थे।
जनवरी की शुरुआत में गांगुली को महीने की शुरुआत हल्का दिल का दौरा पड़़ा था और उनके ‘ट्रिपल वेसेल डिजीज’ से पीड़ित होने का पता चला था। उस दौरान धमनी में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी थी और एक स्टेंट डाला गया था।



और भी पढ़ें :