महिलाएं अपने शरीर पर गर्व करें, क्रिकेटर सारा टेलर ने कराया निर्वस्त्र फोटो सेशन

Last Updated: शनिवार, 17 अगस्त 2019 (19:52 IST)
इंग्लैंड की इस सबसे खूबसूरत महिला विकेटकीपर एवं बल्लेबाज ने अपने पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसके कारण यह काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फोटो को पोस्ट करने के पीछे उनकी एक खास वजह भी है।

ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है, जो इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सारा का नाम महिला जगत की उन खिलाड़ियों में दर्ज है जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर अपनी टीम से खेलते हुए कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

सारा टेलर ने क्रिकेट के मैदान में विकेट के पीछे रहकर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को पानी पिलाया है, परंतु इन दिनों सारा टेलर एक बड़ी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल बात यह है कि सारा टेलर मौजूदा समय में दुनियाभर में चल रहे महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान में हिस्सा ले चुकी हैं और उनके लिए एक बड़ा कार्य कर चुकी हैं।

सारा टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड फोटो पोस्ट की है और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि यह तस्वीर शेयर कर मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, लेकिन महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं के लिए इस अभियान से जुड़कर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है।
सारा द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो को उनके प्रशंसक और चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं। सारा ने इस अभियान से जुड़कर यह बताया है कि महिलाओं को अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए। इंस्टाग्राम हैंडल पर यह फोटो साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि वे इस अभियान के साथ जुड़कर काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

(फोटो साभार : ट्विटर)

 

और भी पढ़ें :