न्यूजीलैंड टीम में रहकर कुछ साल और क्रिकेट खेलना चाहते हैं रॉस टेलर

Last Updated: बुधवार, 4 सितम्बर 2019 (10:30 IST)
पेल्लेकेले। और श्रीलंका के बीच पेल्लेकेले में खेली जा रही 3 टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से अपनी शानदार जीत हासिल की थी।

इस के पहले मुकाबले में ने शानदार प्रदर्शन कर मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया और कहा कि वह न्यूजीलैंड टीम में कुछ साल और खेलना चाहते है। रविवार को खेले गए इस क्रिकेट मैच में टेलर ने 29 गेंदों पर 48 रनों की शानदार पारी खेली थी।
मैच के बाद टेलर ने कहा, यह जानकर आपको बहुत अच्छा लगेगा कि टीम में आपकी भूमिका क्या है, हमें अपनी टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ी मिले हैं और मुझे लगता है कि उन्हें थोड़े अनुभव की भी जरूरत है। इसलिए अभी मैं कुछ समय ओर न्यूजीलैंड टीम के साथ बने रहना चाहता हुं।
मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने अपने सलामी बल्लेबाजी कुशल मेंडिस की धमाकेदार अर्द्धशतकीय (79) पारी के दम पर 4 विकेट खोकर 174 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत हालांकि बहुत खराब रही और एक समय ऐसा लगा कि वह निर्धारित लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने संभलकर खेलते हुए 3 गेंद शेष रहते 175 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

इस बीच टीम के कप्तान टिम साउदी ने टीम की जीत के बारे में कहा, 'हम भाग्यशाली थे कि कुछ अनुभवी खिलाड़ियों ने अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया कर हमे पहले टी-20 क्रिकेट मैच में जीत दिलाई।

 

और भी पढ़ें :