पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, अगले 15 सालों तक भारत के लिए खेलेंगे ऋषभ पंत

Last Updated: गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 (10:33 IST)
कोलकाता। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि का विश्व कप जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक हो सकता है, लेकिन यह 21 साल का खिलाड़ी कई विश्व कप खेलेगा और कम से कम 15 वर्षों तक राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेगा।

दूसरे के विकल्प के तौर पर ऋषभ की जगह को विश्व कप टीम में चुना गया। गांगुली ने एक कार्यक्रम में कहा कि धोनी हमेशा नहीं खेलेंगे। दिनेश कार्तिक भी हमेशा नहीं खेलेंगे। ऋषभ अगले बेहतरीन विकेटकीपर हैं। निश्चित रूप से ऋषभ भविष्य हैं।
उन्होंने कहा कि उनके पास 15-16 साल हैं। मुझे नहीं लगता कि यह गहरा झटका है। मुझे नहीं लगता कि यह एक समस्या है। वे भले ही इस विश्व कप में नहीं खेलेंगे, लेकिन वे कई और विश्व कप में हिस्सा लेंगे। उनके लिए सबकुछ समाप्त नहीं हुआ। हालांकि वे मानते हैं कि 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए यह बिलकुल संतुलित टीम है।

उन्होंने कहा कि शायद मैं उन्हें चुन लेता (चयनकर्ता होने के तौर पर) लेकिन मुझे लगता है कि दिनेश कार्तिक भी बहुत अच्छे हैं। मुझे लगता है कि यह अच्छी टीम है। मुझे नहीं लगता कि कई खिलाड़ियों की अनदेखी की गई। ऋषभ का होना अच्छा होता, लेकिन चीजें ऐसे ही चलती हैं।

 

और भी पढ़ें :