140 किलो वजनी रहकीम कार्नवाल ने करियर के दूसरे टेस्ट में 10 विकेट झटके

Last Updated: शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (20:13 IST)
लखनऊ। लखनऊ के क्रिकेटप्रेमियों के लिए करीब 140 किलो वजनी के ऑफ स्पिनर आकर्षण का केंद्र रहे, जिन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए झटके। उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं और ईश्वर को शुक्रिया अदा करता हूं।
अफगानिस्तान की बल्लेबाजी को पटरी से उतारने और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 'मैन ऑफ द मैच' कार्नवाल ने कहा कि मेरे लिए करियर के दूसरे टेस्ट में 10 विकेट निकालना सुकून भरा है। वेस्टइंडीज के लिए खेलना किसी भी युवा का सपना होना होता है। भारत में खेली गई सीरीज अच्छी थी। यहां की पिचें कैरिबियाई द्वीप की पिचों की माफिक है। इसका टीम को फायदा मिला।

कार्नवाल ने इस टेस्ट मैच में पहली पारी में 75 रन देकर 7 विकेट हासिल किए, जबकि दूसरी पारी में उन्होने 3 विकेट झटके। अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया यह टेस्ट मैच 3 दिन में खत्म हो गया, जिसमें वेस्टइंडीज ने 9 विकेट से जीत दर्ज की।
मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि जीतना हमेशा खास होता है। हमें भारत के खिलाफ कठिन सीरीज खेलनी है। अफगान टीम के खिलाफ यहां मिले अनुभव का फायदा हमें मिलेगा। हम साल का अंत सुखद चाहते है। जीत का श्रेय पूरी टीम को है, जिसके एकजुटता के साथ बेहतर प्रदर्शन किया।




और भी पढ़ें :