भारत में सुधरी कोरोना की स्थिति, तो छुट्टी मनाने परिवार संग शिमला पहुंचे धोनी

Last Updated: शनिवार, 19 जून 2021 (21:49 IST)
एक तरफ जहां साउथम्प्टन में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शिमला में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इस वक्त धोनी मेहली स्थित होम स्टे व्हाइट हेवन में अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ ठहरे हैं। शिमला पहुंचने के बाद पहले दिन धोनी अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाते हुए नजर आए, जो तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।


मैदान के अंदर और बाहर हमेशा कूल रहने वाले धोनी काफी समय के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए हैं। हाल ही में एमएस धोनी को आईपीएल-14 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते देखा गया था, लेकिन कोविड-19 के चलते टूर्नामेंट को बीच में ही सस्पेंड करना पड़ा और उसके बाद धोनी अपने शहर रांची में ही थे।



शिमला में मेहली स्थित बैट कंपनी डीए स्पोर्ट्स के संचालक वीनू मांकड़ दीवान भी धोनी से मिलने पहुंचे और उन्होंने शिमला में बने चार बैट भी धोनी को तोहफे में दिए। धोनी ने इन बल्लों को पसंद करने के साथ कहा कि ये सभी बहुत अच्छे बने हैं, लेकिन वे थोड़े राउंड शेप बैट से खेलते हैं। धोनी ने कहा कि शिमला में भी बल्ले बनने शुरू हो गए, ये पहाड़ से आने वाले खिलाड़ियों के लिए अच्छा संकेत है।


जानकारी के लिए बता दें कि, एमएस धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त 2020 पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब सिर्फ आईपीएल में ही खेलते नजर आते हैं। संन्यास के बाद पिछले साल बतौर कप्तान और बल्लेबाज वह आईपीएल में फ्लॉप रहे थे। लेकिन इस बार उनकी टीम बहुत बढ़िया लय में नजर आई।


टूर्नामेंट के सस्पेंड होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल-14 में पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर बनी हुई थी। आईपीएल-14 के शेष मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे, जहां धोनी एक बार फिर से मैदान पर अपनी चमक बिखरते नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :