गोद में बच्चा लिए एक मां ने पकड़ा शानदार कैच, वीडियो देख वायरल हुआ अनुष्का का ये मैसेज

Last Updated: बुधवार, 16 जून 2021 (15:29 IST)
मां, इस दुनिया का सबसे प्यारा शब्द तो है ही, इसके अलावा माना जाता है कि मां और बच्चे के बीच का रिश्ता सबसे गहरा होता है। इस पवित्र रिश्ते का एक ऐसा ही वीडियो आज कल सोशल मीडिया न सिर्फ जमकर वायरल हो रहा है बल्कि लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। आलम तो यहां तक है कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इसकी सराहना की है।
दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक महिला की पोस्ट शेयर की, जिसमें उस महिला ने अविश्वसनीय तरीके से एक हाथ फाउल बॉल को पकड़कर लाइमलाइट हासिल की। जब महिला ने बॉल हाथ में पकड़ी थी, उस समय उसके दूसरे हाथ में उसका तीन साल का बच्चा भी था।

लेक्सी व्हाटमोर नाम की महिला ने अपने तीन साल के बेटे मेवरिक को गोद में पकड़े शानदार कैच लपका। जैसे ही लेक्सी ने यह कैच पकड़ा मैदान पर मौजूद सभी दर्शक तालियां बजाने लगे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, ऐसा कुछ नहीं है, जो हम नहीं कर सकते।

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था और इसको कैप्शन देते हुए अनुष्का ने लिखा था, 'बच्चे को संभालते हुए मां कुछ भी कर सकती है, यहां तक कि एक बॉल भी कैच कर सकती है।

अनुष्का शर्मा स्वयं एक बेटी की मां है। अनुष्का ने इसी साल की शुरुआत में एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया। अनुष्का इस समय इंग्लैंड में मौजूद है। जहां भारतीय टीम 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलती नजर आएगी।



और भी पढ़ें :