राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए सिराज, भीगी पलकों का वीडियो वायरल

Last Updated: गुरुवार, 7 जनवरी 2021 (13:09 IST)
शुक्रवार को जब भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें के लिए पर पहुंची तो एक अलग नजारा देखने को मिला। अपना दूसरा ही टेस्ट खेल रहे की आंखो में राष्ट्रगान के दौरान पानी भर आया। यह भावुक क्षण सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही वायरल हो गया।
हाल ही में हुआ पिता का निधन
अपने डेब्यू टेस्ट में 5 विकेट लेने वाले हैदराबाद के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिराज के आंखो में आंसु आने के कई कारण हो सकते हैं। जहां तक सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं उस से तो यह ही साबित होता है कि उन्हें अपने दिवंगत पिता की याद आ गई होगी।

गैरतलब है कि हाल ही में मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था।सिराज के पिता मोहम्मद गौस 53 बरस के थे और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे।वह एक ऑटो चालक थे।
ऑस्ट्रेलिया में रुकने का कड़ा फैसला लिया

बोर्ड ने मोहम्मद सिराज को पिता के निधन के बाद शोक में डूबे परिवार के साथ होने के लिए भारत लौटने का विकल्प दिया गया था, लेकिन उन्होंने राष्ट्रीय कर्तव्य के कारण ऑस्ट्रेलिया में रूके रहने का फैसला किया था। सिराज के इस फैसले से अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सिराज की तारीफ की थी।

सिराज ने कड़ा संघर्ष कर भारतीय टीम में जगह बनाई है। सिराज रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद के लिए 41 विकेट चटकाकर सुर्खियों में आए थे। इसके बाद उन्हें आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ में खरीद लिया। आईपीएल के 35 मैचों में वह 39 विकेट चटका चुके हैं।(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :