विराट कोहली और स्टीव स्मिथ का अनुकरण करना चाहते हैं लाबुशेन

Last Updated: शुक्रवार, 10 जनवरी 2020 (16:49 IST)
नई दिल्ली। फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला उन्हें विराट कोहली और का अनुकरण करने की मुहिम में बड़ा मौका प्रदान करेगी।
ALSO READ:
ICC Test ranking में विराट कोहली ने शीर्ष स्थान बरकरार रखा, रहाणे और पुजारा खिसके
लाबुशेन ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार टेस्ट शतक जमाने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 सैकड़ा और 1 दोहरा शतक पूरा किया। अब वे भारत के वनडे दौरे पर देखना चाहेंगे कि वे छोटे प्रारूप में पर्दापण कर पाते हैं या नहीं?

22 वर्षीय यह खिलाड़ी अपनी लेग ब्रेक से अहम भूमिका निभा सकता है। उन्होंने कहा कि लंबे समय में सभी प्रारूपों में निरंतरता उनका अहम लक्ष्य होगा।
लाबुशेन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि आप उन खिलाड़ियों को देखिए जिनसे मैं प्रेरणा लेता हूं- स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, केन विलियम्सन, जो रूट। ये सभी लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं, पिछले 5-6 वर्षों से वे लगातार ऐसा कर रहे हैं और ऐसा सिर्फ एक प्रारूप में नहीं है, बल्कि दो या काफी प्रारूपों में है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 14 जनवरी से मुंबई में शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए गुरुवार रात को यहां पहुंच गई। लाबुशेन ने 14 टेस्ट में 1,459 रन बना लिए हैं। उन्होंने कहा कि इन गर्मियों में मैंने कुछ सफलता हासिल की लेकिन मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती और अधिक निरंतर होना है और अच्छा प्रदर्शन कर रन जुटाना है। अगर मैं ऐसा करना जारी रखता हूं तो निश्चित रूप से यह मेरे लिए बड़ी चुनौती होने वाली है।




और भी पढ़ें :