मैदान पर श्रीलंकाई बल्लेबाज को गले लगाना सीनियर पांड्या को पड़ा महंगा, फैंस ने लगाई फटकार

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जुलाई 2021 (11:03 IST)

बीते दिन भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए 7 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। भारत के 263 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने 36.4 ओवर के खेल में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

कहने को तो पूरे मैच में भारत के सभी खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया, लेकिन क्रुणाल पांड्या अपनी लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी से सभी का ध्यान खींचने में सफल रहे। क्रुणाल अपनी दस ओवर की गेंदबाजी में काफी कंजूस नजर आए और उन्होंने मात्र 26 रन खर्च करते हुए एक विकेट चटकाई।


खेल भावना से भी जीता सभी का दिल


गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के साथ-साथ क्रुणाल पांड्या ने मैदान पर खेल भावना का भी एक बेहतरीन नमूना पेश किया। दरअसल, श्रीलंकाई पारी के 22वें ओवर में क्रुणाल की गेंद पर धनंजय डी सिल्वा ने बॉलर की ओर शॉट खेला। उसी दौरान गेंद को पकड़ने के प्रयास में क्रुणाल नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े बल्लेबाज चरित असलंका से टकरा गए।


असलंका से टकराने के बाद सीनियर पांड्या ने बड़ा दिल दिखाते हुए बल्लेबाज को गले से लगा लिया। बस फिर क्या था... सोशल मीडिया पर फैंस को क्रुणाल को अपने निशाने पर लेने का एक बढ़िया मौका मिल गया।

खेल भावना के चक्कर में हुए ट्रोल




एक फैन ने क्रुणाल पांड्या को पाकिस्तान का उमर अकमल तक कह दिया, जबकि एक ने कोरोना काल में बॉल पर स्लाइवा लगाना मना है तो क्रुणाल ने दूसरे खिलाड़ी को गले कैसे लगा लिया, ऐसा कह क्रुणाल की खेल भावना पर सवालियां निशान उठाए।



और भी पढ़ें :