आलिया की खास दोस्त की प्यार की 'गुगली' पर बोल्ड हुए केएल राहुल, रोमांस के चर्चे

Last Updated: सोमवार, 19 अगस्त 2019 (15:57 IST)
इस समय दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से होने वाले पहले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटे हैं, लेकिन उनके रोमांच की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार उनकी अभिनेत्री की खास दोस्त के साथ प्यार की पींगे बढ़ रही हैं। आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड के साथ राहुल के रिलेशनशिप की खबरों से बाजार गर्म है।
सोशल मीडिया पर केएल राहुल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे आकांक्षा रजन के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसे पहले टीम इंडिया के इस बल्लेबाज का नाम पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा से लेकर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी तक से जुड़ चुका है।

खबरें हैं कि राहुल आकांक्षा को डेट कर रहे हैं। यह अफवाह तब और बढ़ गई जब आकांक्षा ने क्रिकेटर को आलिया और रणबीर कपूर से मिलाया। हालांकि एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राहुल ने आकांक्षा के साथ रिलेशनशिप की बात को अफवाह बताया है।
राहुल ने कहा कि इतना सबकुछ लिखा जा चुका है, मुझे नहीं पता। मैं अखबार नहीं पढ़ता हूं तो पता नहीं था कि इतना कुछ मेरे बारे में लिखा गया है। मैंने अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही सीखा है और इसे ऐसा नहीं बनाता कि कोई बात करे। मैं इस समय क्रिकेट के लिए समर्पित हूं।
इससे पहले भी राहुल कॉफी विद करण जैसे शो से विवादों में आ गए थे। राहुल ने वापसी करते हुए पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाया। उन्‍होंने आईपीएल में किंग्‍स इलेवन के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया और विश्‍व कप में भी बेहतरीन पारियां खेलीं। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद राहुल को ओपनिंग करना पड़ी।

 

और भी पढ़ें :