सिडनी टेस्ट में टीम इंडिया ने की दर्शकों के खराब बर्ताव की शिकायत, खेल रुका

पुनः संशोधित रविवार, 10 जनवरी 2021 (10:03 IST)
सिडनी। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को उस समय कुछ समय के लिए खेल रोकना पड़ा जब मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने यहां सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) पर दर्शकों द्वारा अपशब्दों की शिकायत की।
भारतीय खिलाड़ियों के दर्शकों द्वारा अपशब्दों की शिकायत के बाद कुछ दर्शकों को मैदान से बाहर जाने को कहा गया जिसके बाद भारत-आस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट में खेल शुरू हुआ।

रविवार को चौथे दिन के दूसरे सत्र के दौरान भारतीय खिलाड़ी मैदान के बीच एकत्रित हो गए जब स्क्वायर लेग बाउंड्री पर खड़े सिराज ने अपशब्द कहे जाने की शिकायत की। इससे पहले सिराज के ओवर में कैमरन ग्रीन ने लगातार दो छक्के जड़े थे।

इसके बाद सुरक्षाकर्मी दर्शक दीर्घा में गए और अपशब्द कहने वाले व्यक्ति को ढूंढने लगे और फिर दर्शकों के एक समूह को स्टैंड से जाने को कहा गया। अंपायरों को भी इस दौरान खिलाड़ियों से बात करते देखा गया। खिलाड़ियों की तरफ हालांकि कोई चीज नहीं फेंकी गई।

इससे पहले शनिवार को भी एससीजी पर नशे में धुत्त एक दर्शक ने कथित तौर पर भारतीय खिलाड़ियों और पर नस्ली टिप्पणी की थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से इसकी शिकायत की है। (भाषा)



और भी पढ़ें :