मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लड़कियों ने लगाए सनसनीखेज आरोप, सोशल मीडिया पर लीक हुई आपत्तिजनक चैट

Last Updated: गुरुवार, 25 जुलाई 2019 (20:03 IST)
पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज व्हाट्सएप चैट के कारण पर विवादों में फंस गए। उनके ऊपर 4 महिलाओं से साथ अफेयर चलाने का आरोप लगा है।

एक ट्विटर यूजर ने इमाम पर आरोप लगाया कि इमाम 7 से 8 महिलाओं को धोखा दे रहे थे, कि वे शादीशुदा नहीं है। इस युवक ने लड़की के साथ चैट के स्क्रीनशॉट्स भी अटैच कर शेयर कर दिए।

स्क्रीनशॉट शेयर करने वाले युवक का कहना है कि इस लड़की ने मुझे अपनी कहानी सुनाई और बताया कि पिछले 6 महीनों से लगातार ये सब कुछ चल रहा था। चैट में क्रिकेटर इमाम लड़की को 'बेबी' कहकर बुला रहे हैं। दूसरी लड़की के साथ चैट में इमाम ब्रेक-अप करना चाह रहे हैं जबकि लड़की इमाम पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही है।
हालांकि, कुछ लोग इन आरोपों को गलत साबित कर रहे है। उनका कहना है कि चैट को पढ़कर हमे ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा जिससे यह कहा जा सके कि उनके साथ रिश्ता एकतरफा या बिना सहमति के बनाया गया है।

एक ट्विटर उपभोक्ता यह लिखते है कि किसी को डेट करना या शादी ना करना कब से #Metoo का हिस्सा बन गया है। इमाम किसी महिला का उत्पीड़न करते या तस्वीरें मांगते नहीं दिख रहे है। किसी को भी बदनाम करने के लिए इसका इस्तेमाल करना बंद करिए।

इमाम इस साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे और बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शतक भी जड़ा था। 23 साल के इमान अविवाहित हैं और सार्वजनिक तौर पर उनके किसी महिला के साथ संबंध की कोई खबर सामने नहीं आई। हालांकि, इन आरोपों पर इमाम की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

और भी पढ़ें :