मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2022
  3. आईपीएल 2022 न्यूज़
  4. Hardik Pandya appears in the third edition of IPL 2022 Advertisement
Written By
Last Updated: गुरुवार, 17 मार्च 2022 (13:45 IST)

IPL 2022 की नई टीम है खतरनाक, प्रोमो में नजर आए हार्दिक पांड्या (वीडियो)

कोलकाता: महेंद्र सिंह धोनी के नए अवतार के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद आईपीएल 2022 के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने शनिवार को ‘यह अब नॉर्मल है’ श्रृंखला की अपनी तीसरी अभियान प्रोमो फिल्म का अनावरण किया।

इस नई फिल्म में गुजरात टाइंटस के कप्तान हार्दिक पांड्या नए अवतार में दिख रहे हैं और फिल्म में इस बात पर जोर दिया गया है कि दो नई टीमें आईपीएल के 15वें संस्करण में एक बड़ा प्रभाव डालेंगी और किसी को भी उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए।
स्टार स्पोर्ट्स द्वारा लॉन्च की गई नई अभियान फिल्म में एक बहुत ही तनावपूर्ण स्थिति दिखाई गई है, जहां बम दस्ते के दो सदस्य एक बम को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नियमित आठ के बजाय 10 तारों को देखकर भ्रमित हो जाते हैं। इस बीच हार्दिक लाइव वीडियो कॉल पर उनके साथ जुड़ते हैं हैं और बम दस्ते के सदस्यों को चेतावनी देते हैं कि नए तार भले ही नुकसानदायक न दिखें, लेकिन उन्हें विस्फोट को लेकर बहुत सावधान रहना चाहिए। हार्दिक की चेतावनी के बावजूद वे तारों को काट देते हैं और विस्फोट हो जाता है। तब हार्दिक उन्हें नए तारों को गंभीरता से न लेने के प्रभावों की याद दिलाते हैं। इस फिल्म को दो नई आईपीएल टीमों से जोड़ा गया है और इस तथ्य को दोहराया गया है कि नई टीमों द्वारा इस आईपीएल सीजन अच्छा प्रदर्शन होगा।(वार्ता)