बढ़ी ग्लैन मैक्सवेल की मुश्किल, सामने आया यह नया विवाद

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 जुलाई 2018 (14:22 IST)
के आरोपों में घिरे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के पुराने घाव भरने की बजाए फिर से उभरते नजर आ रहे हैं। उनकी परेशानियां कम होने की बजाए बढ़ती ही जा रही हैं। खबर है कि साल 2017 में मैक्सवेल गुजरात के में नशे की हालत में साइकिल से गिर गए थे। वह इतने नशे में थे कि ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे।


राजकोट में किंग्स इलेवन पंजाब को के खिलाफ का मैच खेलना था। मैच से पहले गुजरात लॉयंस के मालिक ने दोनों टीमों को पार्टी दी थी। जिस स्थान पर यह पार्टी रखी गई वह स्थान उनके ठहरने के स्थान से थोड़ा दूर था। पार्टी से लौटते वक्त वह बुरी तरह नशे में धूत थे। रात के समय वह किसी को बिना कुछ बताए साइकिल से कहीं निकल गए। लेकिन अधिक नशा करने की वजह से वह असंतुलित होकर साइकिल से गिर गए। उनकी किस्मत अच्‍छी थी कि वह किसी दूसरे वाहन की चपेट में नहीं आए।

मैक्सवेल को नशे की हालत में देख उनके एक प्रशंसक ने उन्हें पहचान लिया और होटल तक पहुंचाया। जैसे ही मैक्सवेल होटल लौटे तो मैनेजर और सुरक्षा अधिकारी उनके पास पहुंचे और उन्हें संभाला।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी इस बात को मानते हुए कहा कि हमें इस घटना के बारे में पता था लेकिन हम चाहते थे कि ये मामला मीडिया में नहीं आना चाहिए क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो खूब विवाद होगा। अभी ये भी पता नहीं लग सका है कि इस घटना के बाद मैक्सवेल पर कोई कार्रवाई की गई या नहीं।
बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि मैक्सवेल को पार्टी में नहीं जाना चाहिए था। अगर उन्हें जाना ही था तो टीम मैनेजमेंट को बताकर जाते। शुक्र है उन्हें कुछ नहीं हुआ। आपको बता दें कि ये बात इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि गुजरात एक ड्राइ स्टेट है, यहां पर शराब पीना और बेचना दोनों ही अपराध है। इसलिए ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज ने राज्य का कानून भी तोड़ा है।



और भी पढ़ें :