पहले टेस्ट के बाद इन पूर्व कंगारु दिग्गजों ने कहा था यह, आज साबित हुए गलत

cricket australia
Last Updated: मंगलवार, 19 जनवरी 2021 (19:36 IST)
36 रनों पर ऑल आउट होने के बाद टीम इंडिया का मनोबल गिरा हुआ था। विराट कोहली को पितृत्व अवकाश के लिए स्वदेश लौटना था। उसके बाद शुरु हुआ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों का माइंड गेम।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी को ज्यादातर ने निशाना बनाया। सभी का मानना था कि अब यहां से टीम इंडिया को वापसी की आशा छोड़ देनी चाहिए क्योंकि विराट कोहली भी टीम का हिस्सा नहीं है जो कि बल्लेबाजी की रीढ़ माने जाते हैं। यह बयान दिए थे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने

रिकी पोंटिंग
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा था ऐसा लगता है कि अब तो सूपड़ा साफ होने वाला है । विराट कोहली भी इस बल्लेबाजी क्रम में नहीं है । ऐसे में कौन इस दुख की घड़ी में जोश भर देने वाला प्रदर्शन करेगा।

माइकल क्लार्क
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा था कि क्या आप अगले दो टेस्ट में इस बल्लेबाजी क्रम की हालत का अंदाजा लगा सकते हैं। खासकर तब जब कोहली की गैर मौजूदगी है।

मार्क वॉ
स्टीव वॉ के भाई और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने तो यहां तक कहा था कि 0-4 से हारने के लिए तैयार रहे। भारत की वापसी यहां से मुझे नहीं दिख रही है। तीसरे दिन में यह हाल है
ब्रैड हैडिन
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ने कहा था कि एडिलेड ही भारत के लिए जीत के लिए सबसे उपयुक्त स्थान था। मुझे नहीं लगता यहां से भारत की वापसी संभव है।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कुछ ऐसा ही कहा था। उनका मानना था कि यह सीरीज भारत 4-0 से हारने वाला है। हालांकि आज उन्होंने भारतीय टीम को बधाई दी और कहा कि यह टेस्ट इतिहास की महानतम जीतों में से गिनी जाएगी। उन्होंने अपनी गलत भविष्यवाणी की चूक भी स्वीकारी ।(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :