'वेलेंटाइन डे' पर हार्दिक पांड्या ने कहा, मैं सिंगल हूं...

नई दिल्ली| Last Updated: बुधवार, 15 फ़रवरी 2017 (00:54 IST)
नई दिल्ली। टीम इंडिया के उभरते ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन  डे पर किसी भी लड़की के साथ अपने रिश्ते का खंडन करते हुए खुद को सिंगल बताया है।       
पांड्या ने गत वर्ष कोलकाता की लीशा शर्मा के साथ पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद से ही लीशा और पांड्या के बीच नजदीकियों की चर्चा आम हो गई थी। लीशा ने बाद में इस तस्वीर को हटा दिया था। अब  पांड्या ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने अकेले होने की घोषणा करते हुए लोगों से अपील की कि उनका किसी लड़की के साथ कोई अफेयर नहीं है और इस संबंध में कोई अफवाह न उड़ाई जाए। 
        
23 वर्षीय पांड्या ने ट्वीट कर कहा, मैं एक बार फिर कहना चाहूंगा कि मैं सिंगल हूं और किसी के साथ मेरा अफेयर नहीं चल रहा है। मैं अपने खेल को और निखारना चाहता हूं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं लोगों से इस अफवाह को यहीं समाप्त करने का अनुरोध करता हूं। इस तरफ की खबरें हमारी मेहनत के साथ न्याय नहीं करती हैं।  
         
आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले गुजरात के पांड्या ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और ट्वंटी- 20 मैचों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। पांड्या को इंग्लैंड और बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम में शामिल किया गया था। इसके अलावा उन्हें आॅस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में जगह दी गई है। (वार्ता) 



और भी पढ़ें :