IPL 2021 की नीलामी में शार्टलिस्ट हुए अर्जुन तेंदुलकर, 20 लाख है बेस प्राइस

Last Updated: शुक्रवार, 12 फ़रवरी 2021 (00:19 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली:क्रिकेट लीजेंड के बेटे तथा मुंबई के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली आईपीएल 2021 सत्र की नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई के लिए अपना पदार्पण किया था और वह पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे। नीलामी के लिए उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा गया है।

हालांकि विजय हजारे में जगह ना मिलना उनके आईपीएल 2021 खेलने के सपने पर पानी फेर सकता है। मुंबई क्रिकेट संघ ने घरेलू 50 ओवर की चैम्पियनशिप के लिये 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें उनका नाम नदारद था।

यह देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन तेंदुलकर को कौन सी टीम अपनी टीम में रखना चाहेगी क्योंकि उनके पास अनुभव की कमी है, इस कारण उनका बेस प्राइस काफी कम है। हालांकि आईपीएल में अगर उनको मौका मिल गया और जूनियर तेंदुलकर ने अपना जौहर दिखा दिया तो फिर वह कभी भी टीम इंडिया में खेल सकते हैं।
सचिन तेंदुलकर जिन्होंने इतने वर्ष भारतीय क्रिकट को दिए चाहेंगे कि वह भी अपने बेटे को नीली जर्सी पहन कर खेलते हुए देख पाएं। हालांकि सचिन तेंदुलकर ने बल्ले से कमाल दिखाया और उनका बेटा बाएं हाथ का तेज गेंदबाज है तो अर्जुन के पास गेंद से कमाल दिखाने का पहला मौका आईपीएल 2021 दे सकता है।




और भी पढ़ें :