भारतीय टेलेंडर्स की हो रही चौतरफा तारीफ, अमूल का यह ट्वीट हुआ वायरल

पुनः संशोधित बुधवार, 18 अगस्त 2021 (15:31 IST)
सोमवार की सुबह में भारत 150 रनों की बढ़त और महज 4 विकेट के साथ इंग्लैंड के सामने उतरी थी। यह सवाल था कि किया भारत 180 या 200 तक भी पहुंच जाए तो बड़ी बात होगी। 209 पर 8 विकेट गिर जाने के बाद यह साफ दिख रहा था कि भारत ज्यादा से ज्यादा इंग्लैंड को 200 रनों का लक्ष्य दे पाएगी।

लेकिन शमी और बुमराह कुछ और ही इरादे से मैदान पर उतरे थे। नॉटिंघम के बाद बुमराह ने एक बार फिर बल्लेबाजी की और टेस्ट मैचों में बल्ले से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वह लगातार शमी को स्ट्राइक देते रहे जो 80 की स्ट्राइक रेट से लॉर्ड्स टेस्ट में रन बनाते रहे।

दोनों की बल्लेबाजी का आलम यह रहा कि जो रूट ने फील्ड फैला दी। इन दोनों ही बल्लेबाजों को अंत तक इंग्लैड आउट नहीं कर पायी और भारत ने पारी 298 रनों पर घोषित की, जो सुबह एक अंसभव सा विचार लग रहा था।

शमी और बुमराह कि 89 रनों की अविजित पारी ने ही भारत को मैच में वापसी का मौका दिया और जीतने का विश्वास दिलाया। ट्विटर पर तो इन दोनों की खूब तारीफ हुई ही।

लेकिन भारतीय डेयरी कंपनी जो अपने रचनात्मक विज्ञापन के लिए जाना जाता है ने एक बार फिर इस विषय पर एक मजेदार एड बनाया।
इसके अलावा ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने भी दोनों ही गेंदबाजों को जो सुबह के सत्र में बल्लेबाज लग रहे थे खूब सराहा
बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में दोनों ने ही आते साथ कमाल दिखाया और अपने पहले ही ओवर में दोनों ने विकेट चटकाए। पहले बुमराह ने रोरी बर्न्स को और फिर शमी ने सिबली को बिना खाता खोले पवैलियन भेजा।




और भी पढ़ें :