शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन, छोड़ दिया IPL, SRH फिर ढूंढेगी रिप्लेसमेंट

Last Updated: गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (23:20 IST)
लगता है के लिए हर दिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। लगातार हार के साथ टी नटराजन का कोरोना पॉजिटिव होना उसके बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है।

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड

के पिता का निधन हो गया है और यह खिलाड़ी इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के साथ रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल बायो-बबल छोड़ देगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यह जानकारी दी। रदरफोर्ड ने भी अपने पिता के निधन पर दुख जताया और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं।

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद परिवार रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है। रदरफोर्ड इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिए आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे।’
रदरफोर्ड ने अपने पिता के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मृत्यु हमेशा सबसे मुश्किल चीज होती है और कभी-कभी मैं पूछता हूं कि ऐसा क्यों होता है लेकिन केवल ईश्वर ही जाने क्यों। मेरे पिताजी ने अब मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया है, मेरा दिल टूट गया है। अब वही नहीं है। हमारे पास इतनी योजनाएं थीं कि मैं अपने सीपीएल टॉप को पहनने के लिए घर भेजा और वह मेरी सफलता का आनंद उठाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट के तौर पर को टीम में शामिल कियाथा। 7 आईपीएल मैच चुके वेस्ट इंडीज के रदरफोर्ड इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग में उन्होंने 40 की औसत और 136 की स्ट्राइक रेट से 7 मैचों में 201 रन बनाए थे।



और भी पढ़ें :