IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया

Last Updated: सोमवार, 19 अप्रैल 2021 (19:15 IST)
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ने के खिलाफ टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। पिछले मैच से दोनों ही टीमों ने अपनी अंतिम ग्यारह में कोई बदलाव नहीं किया है।राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स अपने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुके हैं और अब दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने के साथ साथ अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगी।
राजस्थान रॉयल्स ने अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज की थी जबकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को आसानी से छह विकेट से पराजित किया था।
आईपीएल के पहले कुछ मैचों में वानखेड़े स्टेडियम रनों से भरपूर रहा था लेकिन पिछले कुछ मैचों में बॉल ने अपना जादू दिखाया है और पिछले कुछ मैचों में स्कोर 150 रनों से नीचे रहे हैं। चेन्नई ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में दीपक चाहर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से पंजाब की टीम को 106 रन पर निपटाने के बाद 15.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

दोनों ही टीमें-

चेन्नई सुपर किंग्स-
फाफ ड्यू प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जड़ेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

राजस्थान रॉयल्स- मनन वोहरा, जॉस बटलर, (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान



और भी पढ़ें :