पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया

Last Updated: मंगलवार, 21 सितम्बर 2021 (20:31 IST)
2021 के दूसरे भाग के तीसरे मैच में ने टॉस जीता और के खिलाफ गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। दोनों ही टीमें जब आखिरी बार पहले भाग में पहले मैच में आमने सामने हुई थी तो बहुत रोमांचक मैच हुआ था जो पंजाब किंग्स ने आखिरी गेंद पर 5 रनों से जीता था।

उस मैच में 440 रन बने थे। देखना होगा क्या इस सीजन का पहला हाई स्कोरिंग मैच भी इन दोनों टीमों के खिलाफ आता है या नहीं। दोनों ही टीमों ने कुछ रिप्लेसमेंट्स किए हैं जिससे दर्शकों को कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।
राजस्थान रॉयल्स ने इविन लुईस को पदार्पण का मौका दिया है।पंजाब किंग्स के इशान पोरेल आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं जबकि ऐडन मार्कराम और आदिल राशिद टीम के लिए पहला मैच खेल रहे हैं।पंजाब और राजस्थान के दोनों ही कप्तान विकेटकीपर भी हैं और सलामी बल्लेबाज भी हैं।

अंक तालिका की बात करें तो दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में आना चाहती हैं और नीचे की 4 टीमों में पदस्थ हैं। हालांकि राजस्थान रॉयल्स थोड़ी बेहतर नजर आ रही है। हेड टू हेड रिकॉर्ड में भी राजस्थान का रिकॉर्ड थोड़ा बेहतर है। राजस्थान 12 और पंजाब 10 मैच जीत चुकी है।

पंजाब किंग्स : (कप्तान एवं विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, एडन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, फैबियन एलन, आदिल राशिद, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल।

राजस्थान रॉयल्स : (कप्तान एवं विकेटकीपर), यशस्वी जैसवाल, एविन लुईस, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी।



और भी पढ़ें :