स्पोर्ट्स ब्रांड PUMA बना RCB टीम का किट स्पॉन्सर, फैंस तक पहुंचाएगा जर्सी और स्पोर्ट्सवियर

Last Updated: रविवार, 4 अप्रैल 2021 (18:19 IST)
बैंगलोर:आगामी से पहले ग्लोबल स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा ने के साथ एक रणनीतिक दीर्घकालिक साझेदारी की है। साझेदारी की शर्तों के तहत, प्यूमा इस सत्र से टीम का आधिकारिक किट स्पॉंसर होगा।
प्यूमा ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि यह साझेदारी भारत में क्रिकेट की दुनिया के दो सबसे बड़े नामों के एक साथ आने का प्रतीक है। प्यूमा वन 8 और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली दोनों एक दूसरे के पूरक लगते हैं।

आरसीबी टीम के कप्तान और प्यूमा एथलीट, विराट कोहली ने कहा, “पूरा आरसीबी परिवार खुशी से प्यूमा का स्वागत करता है! प्यूमा का मजबूत स्पोर्टिंग विज़न और बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ ही ऑफ़लाइन और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से व्यापक वितरण नेटवर्क है जो प्रशंसकों को देश भर में आरसीबी की किट सामग्री से जुड़े सामान पहुंचाने में मदद करता रहेगा। इन वर्षों में मुझे ब्रांड के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है और मैं प्यूमा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आते देख कर उत्साहित हूं। ”
प्यूमा इंडिया के दक्षिण पूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली ने कहा “हम इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक आरसीबी के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं। हमारे ब्रांड की लोकप्रियता और इस टीम के बढ़ते प्रशंसक और सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रहा फैन बेस हमें और आरसीबी को एक आदर्श साथी बनाता है।”

“पिछले कुछ महीनों में, खेलों ने हमारे उपभोक्ताओं के बीच उत्साह की भावना लाकर सकारात्मक प्रभाव डाला है। अधिक लोग खेल से जुड़े हैं और अपने पसंदीदा खेल को फोलो कर रहे हैं, इससे आगे चलकर खेलों से जुड़ने की यह संस्कृति मजबूत होगी। हम खेल के सही उत्पादों, भागीदारों और खिलाड़ियों में निवेश जारी रखते हुए इस जुनून को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
प्यूमा के पास आरसीबी की जर्सी और अन्य बिक्री के अधिकार होंगे, जो ई-कॉमर्स चैनलों के माध्यम से फ्रैंचाइज़ी के सामान को पूरे भारत में उपलब्ध करवाएगा। इस स्पोर्ट्स स्पॉन्सरशिप मॉडल में पोलो टीज़, शॉर्ट्स, पैंट, फ्लिपफ्लॉप और कैप की एक फैनवियर रेंज भी शामिल होगी।

प्यूमा के साथ आरसीबी की साझेदारी के बारे में बात करते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के उपाध्यक्ष और प्रमुख, राजेश वी मेनन ने कहा, "आरसीबी की थीम है #PLAYBOLD , आरसीबी एक क्रिकेट टीम के रूप में दूसरी टीम को चुनौती देने में विश्वास रखती है। हम प्यूमा से जुड़कर काफी खुश हैं जो एकमात्र ग्लोबल स्पोर्ट्स ब्रांड है जो एक टी-20 फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ी है। प्यूमा न केवल एक विशाल स्तर पर आरसीबी के सामान फैंस को उपलब्ध करवाएगा अपितु आईपीएल के इस सीजन में टीम के फैन बेस बढ़ाने का काम भी करेगा।
आरसीबी टीम से जुड़े सभी सामान अप्रैल के पहले सप्ताह से सभी प्यूमा स्टोर्स पर, प्यूमा.कॉम, मोबाइल ऐप और आरसीबी बार एंड कैफे पर उपलब्ध होंगे। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होना है। शुरुआती मैच में आरसीबी का सामना चेन्नई में गत विजेता मुंबई इंडियंस से होगा। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :