हैदराबाद की जीत पर खुश होने वाली यह लड़की फैन नहीं CEO है टीम की (वीडियो)

Last Updated: गुरुवार, 22 अप्रैल 2021 (16:07 IST)
आईपीएल 2021 में लगातार 3 मैच हारने के बाद अंत में ने अपना खाता खोला और पंजाब किंग्स को 9 विकेट से पटखनी दी। इस जीत के बाद जो सबसे ज्यादा खुश थी वह इस टीम की सीईओ काव्या मारन। इस जीत के साथ ही उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंडिंग होने लग गया।
अब इस बार आईपीएल में दर्शक तो आ नहीं रहे इस कारण कैमरा कुछ ही खूबसूरत चहरों पर पैन होता रहता है। ऐसा ही एक खूबसूरत चेहरा हैं जिनकी चर्चाएं तब ही से हो रही थी जब आईपीएल 2021 में वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खिलाड़ियों को खरीदने के लिए वीवीएस लक्ष्मण के साथ टेबल नीलामी में हिस्सा लेती हुई दिखी थी।
हालांकि जिन फैंस ने यह नीलामी नहीं देखी थी उनको काव्या मारन के बारे में जानने की उत्सुकता थी। दरअसल काव्या मारन कोई फैन नहीं बल्कि एसआरएच टीम की सीईओ हैं। की बेटी काव्या मारन सिर्फ क्रिकेट की शौकीन नहीं बल्कि एक स्कॉलर भी हैं।
भारत के सबसे बड़े टेलिविजन नेटवर्क में से एक के मालिक कलानिधी मारन की बेटी होने के बावजूद उन्होंने इस कंपनी में इंटर्नशिप की। न्यूयॉर्क यूनिवरस्टी से वरियता प्राप्त लियोनार्ड एंड स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से उन्होंने एमबीए किया और अब पिताजी का काम संभाल रही हैं।
पहले 3 मैचों में उनके चहरे के हाव भाव कैमरे पर कैद हुए थे। जब सनराइजर्स हैदराबाद रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ जीता हुआ मैच हार रही थी तो उनके चहरे की निराशा ट्विटर पर तस्वीर बनकर खूब वायरल हुई थी। इस कारण आज जीत के बाद उनका यह वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है।
जो फैंस उन्हें पसंद करते हैं वह चाहते हैं कि काव्या ऐसे ही खुश रहें और सनराइजर्स हैदराबाद हमेशा जीतती ही रहे। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :