दिल्ली और बैंगलोर के इन खिलाड़ियों को शामिल कीजिए अपनी फैंटेसी टीम में

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (17:40 IST)
दिल्ली और बैंगलोर के बीच मुकाबला आईपीएल 2021 में कोई खास असर नहीं डालेगा। इसका कारण यह है कि बैंगलोर और दिल्ली दोनों ही प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं। अब वह किस स्थान पर रहेंगे यह देखना बाकी है।

बैंगलोर के लिए यह जीत थोड़ी ज्यादा जरूरी लगती है क्योंकि इस जीत से वह टॉप 2 में आने की कोशिश कर सकता है बनिस्बत वह बड़े अंतर से जीते क्योंकि चेन्नई बैंगलोर से काफी आगे है।

दोनों टीमें बड़े खिलाड़ियों से लबरेज हैं इस कारण टीम कॉम्बिनेशन 6-5 होना सही है। अब यह देख लेते हैं कि किस खिलाड़ी को किस वर्ग में लेने से आपको होगा ज्यादा फायदा।

विकेटकीपर- पहले वर्ग में ही चुनाव करने में मोबाइल यूजर्स का सिरदर्द हो सकता है। एबी डीविल्यर्स बहुत अच्छे फॉर्म में नहीं है लेकिन बड़ा नाम है। ऋषभ पंत का फॉर्म उनसे बेहतर है लेकिन बहुत अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इन दोनों को रखने में ही भलाई है।

बल्लेबाज- विराट कोहली एक बड़ा नाम है और आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में 2 अर्धशतक बना चुके हैं। दूसरा नाम है ग्लेन मैक्सवेल जो कि ना केवल बल्ले बल्कि कभी कभी गेंद से भी अपना योगदान दिया है। वहीं दिल्ली की ओर से शिखर धवन को लिया जा सकता है जो ऑरेंज कैप की दौड़ में है। वहीं शिमरन हिटमायर को भी लेना फायदे का सौदा रहा।

ऑलराउंडर- पिछले 2 मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार ले चुके अक्षर पटेल को इस मैच में रखा जा सकता है। बैंगलोर का कोई ऐसा ऑलराउंडर नहीं दिखता जिसको टीम में शामिल किया जा सके।

गेंदबाज- दिल्ली और बैंगलोर दोनों ही टीमों में दिग्गज गेंदबाज है। बैंगलोर की ओर से पर्पल कैप होल्डर हर्षल पटेल को जरूर शामिल करना चाहिए। इसके अलावा युजवेंद्र चहल भी फॉर्म में वापस आए हैं। दिल्ली की बात करें तो एनरिच नोर्त्जे और आवेश खान को लिया जा सकता है।

फैंटेसी टीम - एबी डीविल्यर्स, ऋषभ पंत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शिखर धवन, शिमरन हिटमायर, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, एनरिच नोर्त्जे, आवेश खान



और भी पढ़ें :