रेतीले तूफान के कारण देरी से हुआ टॉस, कोहली धोनी की इस तस्वीर पर आए मजेदार कैप्शन

Last Updated: शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (23:27 IST)
ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। आईपीएल के पहले भाग में जब यह दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ी थी तो चेन्नई सुपर किंग्स मैच जीतने में सफल हुई थी। दोनों ही टीमें अंकतालिका में टॉप 4 टीमों में है और आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
इससे पहले रेतीले तूफान से काफी देर तक कोहली और धोनी को टॉस के लिए रोके रखा।सीएसके जहां पिछले मैच की टीम के साथ खेल रहा है, वहीं बेंगलुरु टीम में दो बदलाव किए गए हैं। काइल जैमीसन की जगह टिम डेविड, जबकि सचिन बेबी के स्थान पर नवदीप सैनी को एकादश में शामिल किया गया है।


हेड टू हेड मुकाबले की बात करें तो भी चेन्नई सुपर किंग्स बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स पर भारी पड़ी है। चेन्नई ने 17 मैचों में जीत दर्ज की है वहीं बैंगलोर सिर्फ 9 में जीत दर्ज कर पायी है।


इस दौरान कोहली और धोनी की एक तस्वीर काफी वायरल हुई जिसमें ट्विटर यूजर्स ने काफी मजेदार कैप्शन्स दिए।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी।



और भी पढ़ें :