IPL 2021 : चेन्नई टीम के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, सीईओ विश्वनाथन और सर्विस स्टाफ का सदस्य कोरोना संक्रमित

Last Updated: सोमवार, 3 मई 2021 (21:52 IST)
नई दिल्ली। देशभर में कहर बरपा रही (Coronavirus) महामारी अब आईपीएल के लिए संकट बन गई है। दरअसल (सीएसके) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम के सर्विस स्टाफ का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित पाया गया है, हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि वे बायो-बबल के अंदर वायरस की चपेट में कैसे आए।
जानकारी के मुताबिक बालाजी, सीईओ काशी विश्वनाथन और सर्विस स्टाफ का सदस्य सोमवार को किए गए टेस्ट में संक्रमित पाया गए, हालांकि टीम के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी वजह से आज अहमदाबाद में केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच खेला जाने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।

आईपीएल की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार बालाजी और सर्विस स्टाफ के सदस्य को 10 दिनों तक टीम के बायो-बबल से बाहर आइसोलेशन में रहना होगा और दो बार नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें फिर से टीम के बायो-बबल से जुड़ने की मंजूरी दी जाएगी।

संयोगवश बालाजी यहां शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के हालिया मैच में डगआउट में मौजूद थे। अब यह देखा जाना बाकी है कि क्या केकेआर और आरसीबी की तरह उनके अगले मुकाबले को भी स्थगित किया जाएगा। अभी की स्थिति के मुताबिक, सीएसके बुधवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

दिल्ली के कोटला स्टेडियम में कुछ ग्राउंड्समैन पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के प्रमुख रोहन जेटली का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात ग्राउंड्समैन में से कोई भी इनमें शामिल नहीं है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :