IPL-13 : रिकॉर्ड से चूके शिखर धवन, पहले मैच में खाता भी खुला

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (18:19 IST)
दुबई। आईपीएल के दूसरे मैच में दुबई में आज के खिलाफ लंबे समय बाद मैदान पर उतरे थे और को उनसे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने निराश किया। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को खाता खोलने का मौका भी नहीं मिला।
मोहम्मद शमी के दूसरे ओवर में शिखर धवन रनआउट हो गए। अगर वे अर्द्धशतक बना देते तो रैना के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते। धवन सिंगल लेने बाहर निकले लेकिन दूसरे छोर से पृथ्वी की गफलत के बाद धवन जब तक दोबारा क्रीज में लौटते, तब तक विकेटकीपर केएल राहुल बेल्स गिरा चुके थे। दिल्ली का पहला विकेट 6 रन पर गिरा।

सुरेश रैना के रिकॉर्ड की बराबरी : इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अगर बड़ा स्कोर करते तो एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम कर सकते थे। शिखर धवन एक बड़े रिकॉर्ड से बस एक कदम दूर हैं।
शिखर धवन ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में 37 अर्द्धशतक लगाए हैं। अगर वे एक और अर्द्धशतक किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में लगा देते तो सुरेश रैना के अर्द्धशतकों की बराबरी कर लेते।
सुरेश रैना के नाम अभी तक किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा आईपीएल में सबसे ज्यादा 38 अर्द्धशतक लगाने का रिकॉर्ड है और अगर धवन अर्द्धशतक जमा देते तो रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते।



और भी पढ़ें :