IPL-13 : राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिए टीम में बदलाव के संकेत

Last Updated: सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (19:28 IST)
अबु धाबी। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) में शानदार आगाज करने के बाद लगातार 2 मैचों में शिकस्त झेलने वाले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)
के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सोमवार को कहा कि मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते है।

राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे। मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है। हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने द्वारा चौंका दिया था।’
उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है कि मैं मंगलवार के मैच में कुछ रन बना पाऊंगा। मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा। जोस बटलर (3 मैच में 47 रन) और जयदेव उनादकट (4 मैचों में 1 विकेट) का खराब फार्म टीम को भारी पड़ा है। युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं। ऐसे में स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आएंगे जिससे टीम को मजबूती मिल सके।
उन्होंने कहा, ‘हम देखेंगे कि कल के मैच के लिए कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होगें। मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे।’गेंदबाजी में उनादकट पावरप्ले या डैथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं जिससे टाम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ़ गया है। स्मिथ इन हालात में वरूण आरोन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं।



और भी पढ़ें :