न चल रही बल्लेबाजी न कप्तानी, अब माही ने कोचिंग की ठानी (वीडियो)

पुनः संशोधित सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (12:27 IST)
यह बात किसी से छुपी नहीं हुई है कि महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला इस आईपीएल में नहीं चल पाया है । उनके फॉर्म को देखते हुए ने राहत महसूस की होगी कि पंजाब के खिलाफ मैच सिर्फ सलामी बल्लेबाज फाफ और वॉटसन ही जिता कर ले गए।

हाल ही में अतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी कप्तान के तौर पर ओस से घबरा कर 3 बार गेंदबाजी का निर्णय ले चुके हैं
जिसकी कीमत चेन्नई को हार
से चुकानी पड़ी। गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स , दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद से चेन्नई सुपर किंग्स लक्ष्य का पीछा करते हुए हारी। धोनी तीनों बार नाबाद रहे लेकिन कभी भी मैच नहीं जिता पाए।

कुल 4 मैचों में धोनी महज 91 रन बना पाए हैं। उन्होने अब तक 6 चौके और 4 छक्के लगाए हैं। राजस्थान के खिलाफ उन्होंने अंतिम ओवर में छक्कों की बरसात कर दी लेकिन तब
चेन्नई मैच से बाहर हो गई थी।हालांकि माही के फैंस के लिए एक अच्छी बात यह है कि उनकी कीपिंग अभी भी वैसी ही है। कल पंजाब के कप्तान के एल राहुल का डाइविंग कैच लपककर अपने फैंस के चेहरों पर मुस्कान ला दी।


कल हुए मुकाबले में वह मैदान के बीच ही कोचिंग करते हुए दिखाई दिए। मैच खत्म होने
के बाद वह पहले मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को एक कोच की तरह बल्लेबाजी की कुछ टिप्स देते हुए दिखे। इस वीडियो को देखते हुए कई फैंस ने यह कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि कहीं महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही कोच की भूमिका में तो नहीं दिखने वाले ?
(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :