IPL 13: बुमराह नई गेंद संभालने और यॉर्कर करने को लेकर बेताब थे : बांड

Last Updated: बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (17:49 IST)
अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने खुलासा किया कि ने के खिलाफ नए जोश के साथ नई गेंद थामी और अपनी चिर-परिचित यॉर्कर की, क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं थे।
बुमराह शुरुआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने 20 रन देकर 4 विकेट लिए और अपनी टीम की 57 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई। यह पहला अवसर था जबकि इस 26 वर्षीय तेज गेंदबाज को नई गेंद सौंपी गई थी और उन्होंने निराश नहीं किया। जो 4 कीमी विकेट लिए उसमें स्टीव स्मिथ का महत्वपूर्ण विकेट भी शामिल है।
बांड ने मैच के बाद कहा कि जसप्रीत वास्तव में नई गेंद से गेंदबाजी करना चाहते थे, इसलिए रॉयल्स के खिलाफ मैच से 1 दिन पहले इस पर चर्चा हुई। हमने निश्चित तौर पर उनका पॉवर प्ले के आखिर में रक्षात्मक रूप में उपयोग किया था।
उन्होंने कहा कि यह नया विकेट था और इस पर घास थी। हम जानते थे कि राजस्थान के मुख्य बल्लेबाज उसके शीर्ष क्रम में हैं और इसलिए हम उन्हें मौका देना चाहते थे। हम चाहते थे कि वह नई गेंद संभाले और कुछ विकेट लें। बांड ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजी का अगुआ टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से नाखुश था और वह उस तरह की छाप छोड़ना चाहता था जैसा कि उस जैसे गेंदबाज से उम्मीद की जाती है।
उन्होंने कहा कि जसप्रीत रॉयल्स के खिलाफ वास्तव में अपनी यॉर्कर पर ध्यान देना चाहते थे। वह अपने मजबूत पक्ष का उपयोग करना चाहता थे। वह अपने बाउंसर का इस्तेमाल करना चाहते थे, जैसा कि वह अमूमन करते हैं। बांड ने कहा कि यह उनका मजबूत पक्ष है। अगर वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं है तो वह एक नए स्तर पर वापसी करने का इरादा रखते हैं। मैंने आईपीएल के जरिए जितना बुमराह को समझा, वह हर अगले मैच में पहले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :