बचे हुए तीनों मैच जीतना लक्ष्य-जयवर्धने

इंदौर| वार्ता| पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2011 (13:13 IST)
कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान महेला जयवर्धने ने गुरुवार को यहां कहा कि आईपीएल चार के बचे हुए तीनों मैच जीतना ही उनकी टीम का एकमात्र लक्ष्य है।

इंदौर के होलकर स्टेडियम में पहली बार होने जा रहे आईपीएल के मैच में जयवर्धने ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीएल 4 में अब उनकी टीम के केवल 3 मैच शेष हैं और उनकी टीम ये तीनों मैच जीत कर प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना बरकरार रखना चाहेगी। अपने प्रदर्शन के बारे में जयवर्धने ने कहा कि इस सीजन में अभी तक उन्होंने 250 से ज्यादा रन बनाए हैं लेकिन वह एक बडी पारी खेलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह इंदौर में एक बड़ी पारी जरूर खेलेंगे।

होलकर स्टेडियम की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां का मैदान थोड़ा छोटा है लेकिन विकेट काफी शानदार है। यहां पर काफी हाई स्कोरिंग मैच होंगे।

टीम के कोच ज्योफ लासन ने कहा कि यह बात सही है कि उनकी टीम के प्रदर्शन में निरंतरता में कुछ कमी है। उनकी टीम एक नई टीम है। उन्होंने कहा कि अगर कुछेक टीमों को छोड़ दिया जाए तो सभी के प्रदर्शन में निरतरंता की कमी है।
कोच्चि टस्कर्स शुक्रवार को यहाँ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलेगी। स्पर्धा में सर्वाधिक अंक अर्जित करने वाली मुंबई इंडियंस को हराने वाली पंजाब भी इस मैच को जीतने को बेताब है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :