1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. Pakistani girl danced on this song of Lata Mangeshkar song, become star overnight i
Written By
Last Updated: गुरुवार, 1 दिसंबर 2022 (18:54 IST)

लता मंगेशकर के इस गाने पर ऐसा डांस किया कि रातोरात स्‍टार बन गई पाकिस्‍तानी लड़की, देखिए वीडियो

इन दिनों लता मंगेशकर का आइकॉनिक सॉन्‍ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ चारों तरफ धूम मचा रहा है। दरअसल, यह गाना ओल्‍ड गाने का रीमिक्‍स है। लेकिन फेसबुक से लेकर इंस्‍टाग्राम तक यह गाना वायरल हो रहा है और हर कोई इस पर रील्‍स बना रहा है। लेकिन इसी गाने ने पाकिस्‍तान की एक लड़की आयशा को रातोरात लोकप्रिय कर दिया है।

दरअसल, पाकिस्‍तान की आयशा ने अपनी सहेली की शादी के फंक्‍शन में इस गाने पर हल्‍के फुल्‍के मूव्‍स दिखाए हैं। आयशा कोई प्रोफेशनल डांसर नहीं है, वो एक मॉडल है, लेकिन उसने जिस तरह से इस गाने पर अपनी अदाएं और अंदाज दिखाएं हैं वे बहुत पसंद किए जा रहे हैं। उसके डांस में बहुत ग्रेस है, वे बहुत सामान्‍य तरीके से डांस कर रही है, लेकिन उसे देखकर उनकी अदाओं पर हर कोई मोहित हो रहा है।

सोशल मीडिया में तो यह पाकिस्‍तानी लड़की छाई हुई है। एक हफ्ते पहले आयशा को कोई नहीं जानता था, लेकिन यह डांस वीडियो वायरल होने के बाद वे रातोरात सेलिब्रेटी बन गई है। उनके भाई ने यह वीडियो सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर दिया था, उसके बाद तो यह रातोरात पॉपुलर हो गया है।

डांस वीडियो वायरल होने के बाद इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स हजारों से लाखों में बदल गए हैं। लाइक्‍स और फॉलोअर्स का ग्राफ बढता जा रहा है। आलम यह है कि अब कई डांसर आयशा की तरह डांस सीख रहे हैं और रील्‍स और मीम्‍स बना रहे हैं।
Edited by navin rangiyal