1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. Ligma and Johnson with whom Musk shared the picture and said, Welcome!
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (15:40 IST)

कौन हैं लिग्मा और जॉनसन जिनके साथ ट्विटर के नए मालिक मस्‍क ने तस्‍वीर शेयर कर कहा, वेलकम!

एलन मस्क ने हाल ही में दो लोगों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो उनके अधिग्रहण के बाद ट्विटर (Twitter) से निकाले जाने का नाटक कर रहे थे। उन्होंने मंगलवार देर रात ट्विटर पर राहुल लिग्मा और डेनियल जॉनसन के साथ तस्वीर साझा की और लिखा, लिग्मा एंड जॉनसन का स्वागत है!

इतना ही नहीं, मस्‍क ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, हेल्‍प अस लिग्‍मा जॉनसन, यू आर अवर ओनली होप...

बता दें कि राहुल लिग्‍मा और डेनियल जॉनसन को कुछ समय पहले सैन फ्रांसिस्को में स्थित ट्विटर ऑफिस के बाहर निकलते हुए देखा गया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी ने उन्‍हें भी निकाल दिया है। लेकिन अब फिर से मस्‍क ने उनके साथ तस्‍वीर शेयर कर इस पर विराम लगा दिया है।
कुछ दिनों पहले राहुल लिग्मा ने कहा था कि उन्होंने वेब 2.0 और FTX के लिए काम करना शुरू किया है, बता दें कि इन दोनों ही कंपनियों ने अपने हजारों कर्मचारियों की छंटनी कर कंपनी से बाहर निकाल दिया है। लेकिन हाल ही में सामने आई एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल लिग्‍मा इनमें से किसी भी कंपनी में काम नहीं करते थे।

ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्‍क ने कई कर्मचारियों को बाहर का रास्‍ता बता दिया है। उनमें से एक बडा नाम पराग अग्रवाल का है। हालांकि कुछ दिनों बाद खबर आई थी कि ट्विटर और एलन मस्‍क को अपनी गलती का अहसास है और वो अपने कुछ पुराने और अनुभवी कर्मचारियों को नई शर्तों के साथ फिर से ट्विटर में नौकरी दे रहे हैं।
edited by Navin rangiyal
ये भी पढ़ें
सुप्रीम कोर्ट ने आवारा कुत्तों के मामले में सुनवाई से किया इंकार, जानिए क्यों