जब मां ने बेटी को मेडल पहनाया तो छलक पड़े ‘ख़ुशी’ के आंसू,बाहर से आवाज आई रो मत बेटा अभी बहुत कुछ करना है

Children,
Last Updated: सोमवार, 20 सितम्बर 2021 (13:33 IST)
बच्‍चों के लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद मां बाप का ही होता है, ऐसे में उन्‍हें मां बाप का प्‍यार मिल जाए तो उनके लिए यह किसी चीज से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी बेहद खुशी होगी। ये कहानी है बिहार के गया जिले के लोहानीपुर गांव की। यहां एक प्रतियोगिता में ख़ुशी कुमारी नाम की बच्ची ने प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया और जीत हासिल की थी। आयोजकों ने ख़ुशी की मां से निवेदन किया था कि उसकी मां ही उसे सम्मानित करें। मां ने जब ख़ुशी के गले में मेडल पहनाया तो वो भावुक हो गई।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो रोते हुए कह रही है कि मां के हाथों से मेडल पहनना गर्व का पल है। इतना कहकर वो भावुक हो जाती है। तभी बाहर से आवाज़ आती है कि मत रो बेटा, अभी बहुत कुछ करना है। ये वीडियो वाट्सएप समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

बिहार के गया जिले से 30 किमी दूर लोहानीपुर गांव में एक ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गई थी। इस प्रतियोगिता के बाद बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था। ऐसे में सफ़ल हुए बच्चों को उनकी मां सम्मानित कर रही थी। इसी दौरान ख़ुशी कुमारी नाम की एक छात्रा बावुक हो गई।



और भी पढ़ें :