जयपुर की महिलाएं हरियाणा के करनाल में 'राष्ट्रीय गौरव अवार्ड' से सम्मानित

Rashtriya-Award-jaipur
 
 
के जयपुर की समाज प्रसिद्ध महिलाएं 'राष्ट्रीय गौरव अवार्ड' से हरियाणा के करनाल में सम्मानित हुईं, जिनमें से सुप्रसिद्ध राष्ट्रीय कवयित्री समाजसेवी, चित्रकार, सिंगर, डांसर और महिला उद्यमी के रूप में देश की कईं संस्थाओं से सम्मानित हो चुकी है। राखी शुक्ला एंटीकरप्शन ऑफ इंडिया की सदस्या के बतौर जयपुर में सेवा दे रही हैं। शुक्ला शिक्षा के क्षेत्र में सुबोध पब्लिक स्कूल में कार्यरत हैं। एंटी करप्शन प्रदेश संयोजक पूनम खंगारोत पिछले 30 वर्षों से समाज सेवा से जुड़ी हुई है।> > पूनम खंगारोत ने समाज के लिए उल्लेखनीय कार्य किए हैं। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष गीतांजलि सिंगिंग में देश-विदेश में विख्यात रही, इन सभी महिलाओं को उल्लेखनीय कार्य करने हेतु करनाल में राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाजा गया।
 
*अवार्ड समारोह का मंच संचालन हॉलीवुड एवं बॉलीवुड की विख्यात एंकर सिमरन डीनज़ आहूजा (फिल्म फेयर, आइफा अवार्ड फेम) ने किया।
 
*पूजनीय श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी रामेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज का आशीर्वचन रहा। 
 
*पद्मश्री विजय कुमार शाह, हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन, ऑल इंडिया अचीवर्स कॉन्फ्रेंस के निदेशक अभिषेक बच्चन, आईजी हरियाणा पुलिस सुमन मंजरी, मिसेज यूनिवर्स अरब एशिया अनुपमा शर्मा, देश के विख्यात टेक्स गुरु शरद कोहली, आदि लोगों ने अति विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। 
 
*एन्टी करप्शन फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोरा व प्रतिमा रक्षा समिति के सौजन्य से देश के शहीदों व पुलिसकर्मियों को समर्पित देशभक्ति से परिपूर्ण ये कार्यक्रम रहा। जिसमें हर राज्य के सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। जिसमें राजस्थान के 120 लोगों में से 10 का चयन हुआ। 
 



और भी पढ़ें :