गुजरात के चुनावी तूफान पर ओखी तूफान भारी, रैलियां रद्द

पुनः संशोधित मंगलवार, 5 दिसंबर 2017 (17:13 IST)
अहमदाबाद। गुजरात की तरफ बढ़ रहे समुद्री तूफान ओखी के असर से राज्य के कई हिस्सों में खराब मौसम और वर्षा के कारण के लिए प्रचार का काम भी प्रभावित हुआ है।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुधरा राजे समेत कई अन्य नेताओं की सभाएं और कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। एएनआई के ट्‍वीट के मुताबिक राहुल की मोरबी, धरंगधरा और सुरेन्द्रनगर की सभाएं निरस्त कर दी गई हैं।

हेलीकॉप्टर के उड़ने में बाधा के चलते शाह की भावनगर के सिहोर और महुवा तथा अमरेली के राजुला में मंगलवार को होने वाली सभाएं तथा श्रीमती राजे की सूरत के मजूरा की सभा को भी रद्द कर दिया गया। उध्रर जाने माने भोजपुरी गायक और सुपरस्टार सह भाजपा नेता मनोज तिवारी और योगी आदित्यनाथ के सूरत में प्रस्तावित कार्यक्रम भी रद्द हो गए।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रफुल्ल पटेल, केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला, कांग्रेस नेता राज बब्बर की जूनागढ़ की सभा आदि को भी इसी वजह से रद्द कर दिया गया है। हालांकि राहुल की अंजार सभा में कोई बाधा उत्पन्न नहीं हुई।


 

और भी पढ़ें :