1. चुनाव 2022
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  4. ravindra jadeja shares video before voting
Written By
Last Updated: गुरुवार, 1 दिसंबर 2022 (10:33 IST)

वोटिंग से पहले रवींद्र जडेजा ने क्यों शेयर किया बाला साहेब का वीडियो?

जामनगर। गुजरात में पहले चरण के लिए 19 जिलों की 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। पहले चरण में 788 उम्मीदवार मैदान में हैं। लेकिन कुछ उम्मीदवार ऐसे भी हैं जो टिकट मिलने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। इन्हीं में से एक नाम हैं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा का। जडेजा ने मतदान से पहले बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। 
 
रीवाबा जामनगर उत्तर से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। लेकिन रवींद्र जडेजा के उनके पिता और बहन यहां कांग्रेस उम्मीद्वार के लिए वोट मांग रहे थे।
 
इस बीच मतदान से पहले रवींद्र जडेजा ने बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बाला साहेब कह रहे हैं कि मोदी है तो गुजरात है। मोदी गया तो गुजरात गया। इस पर उन्होंने लिखा है कि अभी भी वक्त है। गुजरातियों समझिए।
 
रीवाबा 2019 में भाजपा में शामिल हुई थीं। दूसरी ओर, जब रवींद्र जडेजा के पिता और बहन ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार किया तो पत्नी रीवाबा ने कहा कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है। यह केवल विचारधारा की बात है।
 
2017 में यहां से भाजपा के धर्मेंद्र सिंह जडेजा चुनाव जीते थे। इस बार उनका टिकट काट दिया गया था। गौरतलब है कि 2012 में कांग्रेस के धर्मेंद्र सिंह जडेजा यहां से चुनाव जीते थे, लेकिन अगले चुनाव में भाजपा में शामिल हो गए।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
सौम्य, स्वाभिमानी और सच्चे हैं राहुल : भारत जोड़ो यात्रा में 20 मिनट साथ चली दिव्या के अनुभव