वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को मिली तिहरी खुशी

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जुलाई 2019 (12:22 IST)
लंदन। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज तीसरे बच्चे के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी कैंडाइस ने यहां तीसरी बिटिया को जन्म दिया।
विश्व कप में अब तक 8 मैचों में सर्वाधिक 516 रन बनाने वाले वॉर्नर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर बिटिया इसला रोज के जन्म की जानकारी दी।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट पर लिखा कि हमने अपने परिवार की नई सदस्या इसला रोज वॉर्नर का कल रात 10 बजकर 30 मिनट पर स्वागत किया। कैंडाइस वार्नर अद्भुत है। जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और उसकी बड़ी बहनों का खुशी का ठिकाना नहीं है। इसला रोज के जन्म का मतलब है कि वॉर्नर की अब पांच साल से छोटी तीन बेटियां हो गई है। कैंडाइस ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में इवी मी और इंडी री को जन्म दिया था।
कैंडाइस का पिछले साल गर्भपात हो गया था। वे नहीं चाहती थीं कि टूर्नामेंट में उनके पति को किसी तरह की परेशानी हो और इसलिए लंदन आ गई थीं। बिटिया के जन्म से वॉर्नर का विश्व कप का कार्यक्रम प्रभावित नहीं होगा और वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से पूर्व टीम से जुड़ जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया पहले ही विश्व कप सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है।



और भी पढ़ें :