World Cup : शाकिब अल हसन की कोच जोशी ने की जमकर तारीफ, दिया यह नया नाम...

Last Updated: मंगलवार, 25 जून 2019 (20:03 IST)
साउथम्पटन। बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने विश्व कप में हरफनमौला शाकिब अल हसन के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का 'लीजैंड' करार दिया है। शाकिब ने अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जमाने के अलावा 5 विकेट भी लिए। शाकिब, मेहदी हसन और मुसद्दक हुसैन तीनों स्पिनरों ने उम्दा गेंदबाजी की।
भारत के लिए 1996 से 2001 के बीच में 15 टेस्ट और 69 वनडे खेल चुके जोशी ने कहा, एक स्पिन गेंदबाजी कोच को और क्या चाहिए। उन्होंने कहा, इसमें कोई शक नहीं कि शाकिब एक लीजैंड हैं। यह गर्व की बात है कि बांग्लादेश टीम में उनके जैसा एक खिलाड़ी है। वे गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

जोशी ने कहा, उन्होंने फिटनेस पर काफी काम करके हाल ही में 5 से 7 किलो वजन कम किया है। आप रनों के बीच उनकी दौड़ देखिए। उनके दम पर पूरी टीम के खेल में सुधार आया है। बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने कहा, शाकिब का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा है। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है।

मुर्तजा ने कहा, शाकिब ने इस विश्व कप में अब तक सर्वाधिक 476 रन बना लिए हैं और उनके नाम 10 विकेट भी हैं। शाकिब ने हालांकि कहा, मैं अपने प्रदर्शन को तवज्जो नहीं देता लेकिन टीम की जीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है। अभी हमें 2 अहम मैच खेलने हैं और उम्मीद है कि यह लय कायम रहेगी।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर




और भी पढ़ें :