तेज प्रताप बोले- सबसे पहले पीएम स्वयं लगवाएं कोरोना का टीका, देश में जाएगा अच्छा संदेश

Last Updated: शनिवार, 9 जनवरी 2021 (11:41 IST)
मथुरा। कोरोनावायरस के टीकाकरण को लेकर चल रही सियासी बयानबाजी के बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले स्वयं कोरोना का टीका लगवाएं जिससे देश में अच्छा संदेश जाएगा।
ALSO READ:
कोविशील्ड को लेकर SII का बड़ा बयान, भारत सरकार को कितनी कीमत में बेचेगी टीका
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ज्येष्ठ पुत्र इन दिनों ब्रज भ्रमण पर आए हैं। उन्होंने शुक्रवार को वृंदावन के ठा. बांकेबिहारी व रंगजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबसे पहले स्वयं कोरोनावायरस की रोकथाम का टीका लगवाएं जिससे टीकाकरण को लेकर उठ रहे सवाल खत्म हो जाएंगे।
उन्होंने कहा कि अगर मोदी स्वयं टीका लगवा लेते हैं तो वे और उनके पिता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद भी टीका लगवा लेंगे। किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि सरकार को किसानों के हित में काम करना चाहिए, लेकिन यह सरकार ऐसा नहीं कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कृषि के संबंध में तीनों कानून किसानों को फायदा देने के लिए नहीं, उन्हें सामान्य मजदूर बनाने के लिए लाए गए हैं, क्योंकि इन कानूनों से बड़े-बड़े उद्योग-धंधे चला रहे लोग खेती पर भी कब्जा कर लेंगे।
अक्सर ब्रज भ्रमण के लिए आने के बारे में पूछे जाने पर राजद नेता ने कहा कि ठाकुरजी के दर्शन की लालसा मुझे ब्रजभूमि में खींच लाती है। यहां आने से मुझे ऊर्जा मिलती है। वृंदावन पहुंचकर तो अद्भुत शांति का अहसास होता है। (भाषा)



और भी पढ़ें :