जी5 जल्द लेकर आ रहा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशकों के साथ 4 रोमांचक प्रेम कहानियां

Last Updated: शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (11:03 IST)
हमें फॉलो करें
लगातार चिन्टू का बर्थडे, परीक्षा, मी रक्सम और अटकन चटकन जैसी फिल्मों के साथ विभिन्न भाषाओं और शैलियों में लगातार कंटेंट पेश कर रहा है। और अब, भारत के सबसे बड़े मूल कंटेंट निर्माता आपको फोरबिडेन लव नाम के तहत चार अनोखी प्रेम कहानियां पेश करने के लिए तैयार है।

इनमें से 'अरेंज्ड मैरिज' और 'अनामिका' 9 सितंबर 2020 में रिलीज़ होगी और 'रूल्स ऑफ गेम' व 'डायग्नोसिस ऑफ लव' को 24 सितंबर 2020 में रिलीज किया जाएगा। इन प्रत्येक फीचर फिल्म में विभिन्न परिस्थितियों से लोगों के सच्चे चेहरे को चित्रित किया जाएगा।
इस सूची में सबसे पहले 'अरेंज्ड मैरिज' का नाम है जो प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अली फजल, पत्रलेखा और ओमकार कपूर की मुख्य भूमिका है। इस थ्रिलर फीचर फिल्म में मुख्य कलाकार देव, नील और कीया के बीच संबंधों को दर्शाया जाएगा। यहां प्यार को शादी के साथ जुड़ने वाले रिश्तों और परिवारों के माध्यम से पेश किया जाएगा। फिल्म 9 सितंबर 2020 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।
निर्देशक प्रदीप सरकार ने व्यक्त किया, अरेंज्ड मैरिज, भारतीय रिश्तों को जोड़ने की इस पुरानी परंपरा की खामियों को उजागर करता है, जहां अंधविश्वास और कठोर पारिवारिक मान्यताओं के लिए प्रेम और रिश्तों की बलि दी जाती है। यह एक लव स्टोरी पर एक आधुनिक सोच के बारे में है। मुझे खुशी है कि फिल्म को ज़ी5 के साथ एक वैश्विक रिलीज मिल रही है और इसे वह आवाज और दृश्यता दे रही है जिसके यह हकदार हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।
दूसरी फिल्म 'अनामिका' 9 सितंबर 2020 में रिलीज होने वाली है जिसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया है। फिल्म में आदित्य सील, पूजा कुमार और हर्ष छाया की शानदार भूमिका है। यह रोमांटिक ड्रामा कहानी अनामिका के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो एक सर्वोत्कृष्ट भारतीय गृहिणी है और एक कैफे में एक कुशल कर्मचारी है। लेकिन, वह अपने पति के परेशान व्यवहार के कारण उसके प्यार से वंचित है। और तभी उसकी जिंदगी में एक शख्स की एंट्री होती है और आगे जो होता है वह कहानी को पूरी तरह से बदल देगा।
निर्देशक प्रियदर्शन ने खुलासा किया, अनामिका 30 साल की एक सर्वोत्कृष्ट गृहिणी के बारे में है, लेकिन उसके पति से प्यार न मिलने के कारण उसकी लव लाइफ अधूरी है। यह रोमांटिक ड्रामा बहुत सारी अधेड़ उम्र की महिलाओं की रोजमर्रा की कहानी है जो थोड़ा प्यार चाहती है और अनामिका भी वैसी ही है। फिल्म में एक संबंधित फैक्टर है जो मुझे आशा है कि दर्शकों इसके साथ जुड़ा महसूस करेंगे। यहां इच्छा सेन्टर स्टेज पर होगी और कहानी इसका एक दृश्य प्रतिनिधित्व है और मुझे आशा है कि दर्शकों को इसे देखने में आनंद आएगा।
अगली बारी अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित 'रूल्स ऑफ गेम' की है। फिल्म में अहाना कुमरा, चंदन रॉय सान्याल और अनीदिता बोस की मुख्य भूमिका है। यह थ्रिलर कहानी एक तीस वर्ष की शादीशुदा जोड़े के इर्दगिर्द घूमती है, जो रोल-प्ले के साथ अपनी शादी को अधिक रोमांचक बनाने का फैसला करते हैं। लेकिन उनका रिश्ता मजबूत होने के बजाय टूट जाता है। यह फिल्म 24 सितंबर 2020 को रिलीज होने वाली है।
निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने शेयर किया, फिल्म 'रूल्स ऑफ़ द गेम' एक तीस के जोड़े के बारे में है जो अपने रिश्ते में थोड़ा सा मसाला जोड़ना चाहते हैं। मेरा मानना है कि रोमांस के रस को बनाए रखने के लिए यह सभी के रिश्ते में एक निरंतर संघर्ष है। मुझे यकीन है कि इस पीढ़ी में आप में से कई लोग किसी न किसी रूप में फिल्म से संबंधित महसूस करेंगे। सहस्राब्दी के लिए रोल-प्ले कोई नई चीज़ नहीं है, लेकिन क्या होगा अगर यह गलत मोड़ ले तो? यह दर्शकों के लिए एक मजेदार, रोमांचकारी सवारी है और मैं ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
वही, ‘डायग्नोसिस ऑफ लव’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में राइमा सेन, महेश मांजरेकर, रणविजय सिंह और वैभव जैसे कलाकार हैं। यह क्राइम थ्रिलर एक सर्जन और एक मरीज़ के बीच की प्रेम कहानी के बारे में है। फिल्म 24 सितंबर 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

निर्देशक महेश मांजरेकर कहते हैं, एक अपराध थ्रिलर है जो एक सर्जन और एक मरीज़ के बीच खिलती प्रेम कहानी के चारों ओर घूमती है। लोग इस फ़िल्म से नाटक, रोमांस और एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं। हर प्रेम कहानी खलनायक के बिना अधूरी है और डायग्नोसिस ऑफ लव एक संपूर्ण पैकेज है। ज़ी5 पर रिलीज का इंतज़ार है।



और भी पढ़ें :