टाइगर श्रॉफ की ‘रैम्बो’ को प्रोड्यूस करेगी यशराज फिल्म्स?

Last Updated: सोमवार, 31 अगस्त 2020 (18:57 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के एक्शन स्टार को लेकर हॉलिवुड फिल्म ‘रैम्बो’ का हिंदी रीमेक बनाने की चर्चा काफी समय से चल रही है। बीते दिनों खबर आई थी कि की जगह इस फिल्म का डायरेक्शन अब वरुण धवन के भाई करेंगे। फिर चर्चा होने लगी कि इसे प्रोड्यूस करेगी। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि वाईआरएफ इस फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करेगी।





एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि ‘रैंबो एक बड़ी फिल्म है जिसे ऑडियंस देखना चाहेगी क्योंकि टाइगर इसमें एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कौन इसे डायरेक्ट करेगा और कौन प्रोड्यूस। हम इतना जानते हैं कि वाईआरएफ रैम्बो के साथ नहीं जुड़ा है। वो वाईआरएफ प्रोजेक्ट्स 50 पर फोकस कर रहे हैं और ये फिल्म उसका हिस्सा नहीं है। जाहिर है इस फिल्म का कोई और प्रोड्यूसर होगा।’




खबरों की मानें तो फिल्म को हाई-एंड एक्शन सीक्वेंस के साथ मल्टी-फिल्म फ्रेंचाइजी के रूप में प्लान किया जा रहा है। ‘बैंग-बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले सिद्धार्थ आनंद ने रोहित धवन के साथ अपने विजन का ब्लूप्रिंट शेयर किया है। वह फिल्म के क्रिएटिव डवलपमेंट में शामिल होंगे और उन्हें इसका क्रेडिट दिया जाएगा।


‘रैम्बो’ को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म के अभी फ्लोर पर आने में समय है। दरअसल, टाइगर और रोहित दोनों को इससे पहले अपनी-अपनी फिल्में पूरी करनी हैं। टाइगर, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। वहीं, रोहित धवन साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही अगले साल के अंत में रोहित ‘रैम्बो’ के रीमेक की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :