जब गर्लफ्रेंड को अपने घर लेकर पहुंचे करण देओल, ऐसा था पापा सनी देओल का रिएक्शन

पुनः संशोधित शनिवार, 11 दिसंबर 2021 (15:36 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर के बेटे ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' हाल ही में रिलीज हुई है। करण अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में करण देओल हाल ही में अपने पिता सनी देओल संग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान करण देओल ने खूब मस्ती की। साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी की कुछ पर्सनल बातें भी शेयर की। करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया।

दरअसल कपिल शर्मा ने करण देओल से पूछा क्या उनकी जिंदगी में कोई लड़की है? तो करण देओल ने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया। करण ने बताया उनकी एक खास दोस्त है, जिसे वो घर भी लेकर आ चुके हैं।

करण ने कहा, जब पहली बार अपनी दोस्त को घर लेकर आए तो पापा सनी देओल हैरान हो गए थे। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। तब पापा सनी देओल ने उनसे पूछा कि इसके घरवाले क्या सोच रहे होंगे?

सनी देओल ने कहा, वह थोड़ी पुरानी सोच रखते हैं क्योंकि उनके समय पर ऐसा नहीं था लेकिन अब वक्त बदल गया है और आज के जनरेशन की सोच भी खराब नहीं है। ऐसे माहौल के साथ खुद को बदलने की कोशिश करनी चाहिए।



और भी पढ़ें :