यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा 'मिर्जापुर 2' का ट्रेलर, 48 घंटे मे मिले इतने करोड़ व्यूज

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (18:58 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो की '2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसके ट्रेलर ने भी यूट्यूब पर धूम मचा दी है। मिर्जापुर 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है 48 घंटों में 16 मिलियन से भी अधिक व्यूज को पार कर गया है।
मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम पर शेयर किए ट्रेलर को 25 लाख (2.5 मिलियन) से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। इसके अलावा मिर्जापुर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसे 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, ट्विटर पर 6 लाख व्यूज मिले हैं।

भारत में अमेजन के प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 'आखिर कौन लेगा मिर्जापुर?' का जवाब जान सकते हैं, जिसका अर्थ है 'मिर्जापुर पर राज कौन करेगा?' जो कि 'कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?' की तरह बड़ा, लोकप्रिय और प्रत्याशित हो गया है।
एक सफल सीज़न के साथ, दूसरा सीज़न वादा करता है, बदले की इस नई यात्रा का, जहां से यह छोडा गया था। संवादों से, वह वाइब्ज और कहानी, यह वादा करती है- के सीजन 2 वही उत्साह के साथ, जो की 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है और देश पर कब्जा करनेवाला है, यह ट्रेलर उसका सबूत हैं।

श्रृंखला एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।
मिर्जापुर सीजन 2 की कथा पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय पात्रों के माध्यम से प्रकट होगी। नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु पेंयूली और ईशा तलवार द्वारा अन्य लोगों के साथ किए गए कथानक में प्रशंसक कुछ नये दिलचस्प ट्विस्ट भी देख पायेंगे।



और भी पढ़ें :