वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' के नए सीजन की हुई घोषणा, शूटिंग शुरू

Last Updated: बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (18:02 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो ने दर्शकों की भरपूर तारीफ पाने वाले अपने साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' के नए सीजन को घोषणा कर दी है। अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और सैयामि खेर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस शो के सीक्वल में नवीन कस्तूरिया भी बेहद अहम किरदार में नजर आएंगे।

अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा क्रिएट और प्रोड्यूस किए गए तथा और मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाले इस शो के नए सीजन का निर्माण दिल्ली और मुंबई में शुरू हो चुका है। साल 2022 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर इस शो को लॉन्च किया जाएगा।

इस मौके पर अपर्णा पुरोहित ने कहा, ब्रीद : इनटू द शैडोज की लोकप्रियता और दर्शकों की उम्मीदों को देखते हुए इसके नए सीजन की घोषणा लाजमी थी। इस सीजन में दर्शकों का उत्साह और रोमांच कई गुना अधिक होने वाला है, क्योंकि नए किरदारों ने कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है।

उन्होंने कहा, कई पुरस्कार जीतने वाले इस फ्रैंचाइज़ी के नए सीजन की घोषणा, सही मायने में भारत की असली और दिल को छू लेने वाली कहानियों को तैयार करने और देश की सीमाओं से परे दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचाने के हमारे संकल्प को दोहराती है।

विक्रम मल्होत्रा, संस्थापक एवं चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट, ने कहा, ब्रीद : इनटू द शैडोज के एक नए एडिशन के माध्यम से अमेजन प्राइम वीडियो के साथ अपने सफर में एक नए अध्याय की शुरुआत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट में, हम सभी जॉनर में दिल को छू लेने वाली कहानियों को तैयार करने की कोशिश करते हैं, जिसका उद्देश्य दर्शकों के को प्रभावित करना और उनका भरपूर करना है।

उन्होंने कहा, हमें इस बात की प्रसन्नता है कि हम इस बेमिसाल शो के प्रशंसकों के लिए एक और रोमांचक कहानी के साथ उपस्थित होने वाले हैं। लेखकों की एक मजबूत टीम के साथ एक बार फिर से मयंक इस शो की कमान संभालेंगे, और कई नए किरदार जज़्बातों से भरे इस सीज़न की कहानी में एक नई ऊर्जा का संचार करेंगे। हम पूरे जोश और उत्साह के साथ एक और रोमांचक सीज़न की शुरुआत के लिए तैयार हैं।



और भी पढ़ें :