मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vikram kochhar reveals dunki trailer is only 10 parsent the real world of film is huge
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 15 दिसंबर 2023 (12:03 IST)

'डंकी का ट्रेलर सिर्फ 10 प्रतिशत, फिल्म की असली कहानी अभी बाकी', विक्रम कोचर ने किया खुलासा

'डंकी का ट्रेलर सिर्फ 10 प्रतिशत, फिल्म की असली कहानी अभी बाकी', विक्रम कोचर ने किया खुलासा | vikram kochhar reveals dunki trailer is only 10 parsent the real world of film is huge
Movie Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर हर तरफ क्रेज देखा जा सकता है। फिल्म के डंकी ड्रॉप 1 से लेकर डंकी ड्रॉप 4- ट्रेलर तक, दर्शकों ने डंकी में राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई प्यारी दुनिया की झलक देखी। इसने वास्तव में इस इमोशनल ड्रामा को और अधिक देखने के लिए दर्शकों को बेकरार कर दिया। 
 
फिल्म में अपने कलाकारों की टोली के साथ निर्देशक ने एक ऐसी कहानी लाने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी जो लाखों लोगों के दिलों को छू जाएगी। हालांकि, आपने अभी तक जो देखा है वह सिर्फ डंकी के बारे में केवल 10 प्रतिशत है, और ये खुलासा फिल्म में बुग्गू की भूमिका निभा रहें एक्टर विक्रम कोचर ने किया है। 
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम कोचर उर्फ बुग्गू डंकी की दुनिया की व्यापक झलक दिखाते नजर आएं। उन्होंने कहा, यह वह कहानी है जो बहुत प्रचलित है, बहुत महत्वपूर्ण है और बहुत सच्ची कहानी है जिसे सुनाया गया है। फिल्म में किरदारों की कई कहानियां हैं जो बहुत रिलेवेंट हैं। और यह सब सच्ची है, इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमने फिल्म में दिखाया है औऱ ऐसा नहीं होता है, ऐसा होता है। 
 
उन्होंने कहा, आपने डंकी का जो ट्रेलर टीजर देखा है, वह कुछ नहीं सिर्फ फिल्म का 10 प्रतिशत है। यह बहुत टचिंग कहानी है, बहुत भावुक करने वाली और मजेदार भी। आपको बहुत नए तरह के चुटकुले देखने को मिलेंगे। मीमर्स को मजा आने वाला है क्योंकि इससे ढेरों मीम्स आने वाले हैं। इस तरह की कहानी पर थोड़ी कम बात हुई है लेकिन इतने अहम विषय को कभी नहीं छुआ गया। 
 
विक्रम कोचर ने कहा, मुझे लगता है कि शाहरुख सर, वह आपके लिए चीजों को सरल बना देते हैं। ऐसा नहीं लगता कि आप इतने बड़े सुपरस्टार या किसी दयालु व्यक्ति के साथ काम कर रहे हैं, जो उनके पास है, ऐसा नहीं है कि ऐसा नहीं है, लेकिन इसका आप पर कोई असर नहीं पड़ता है। मुझे लगता है कि राजू सर में सिनेमा को लेकर जिस तरह की समझ है, वह मिलना रेयर है।
 
डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
डांस सेंसेशन रितिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर के लिए 'शेर खुल गए' के ​​साथ वापस आ गए हैं