मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vidhu vinod chopra announces wrap up for vikrant massey starrer film 12th fail
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: मंगलवार, 13 दिसंबर 2022 (16:54 IST)

विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' की शूटिंग हुई पूरी, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मेरी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक...

विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' की शूटिंग हुई पूरी, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मेरी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक... | vidhu vinod chopra announces wrap up for vikrant massey starrer film 12th fail
विधु विनोद चोपड़ा का नया प्रोजेक्ट '12 वीं फेल' आखिरकार रैप हो गया है। विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म कई कारणों से चर्चा में रही है, खास कर के दिल्ली के मुखर्जी नगर में शूट होने वाली पहली फिल्म बनकर। यह फिल्म असल जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इच्छुक आईएएस और आईपीएस छात्रों की कहानी को समेटे हुए है।

 
फिल्म की शूटिंग चंबल, आगरा, दिल्ली के मुखर्जी नगर, मसूरी और मुंबई में हुई है। टीम ने अक्टूबर में अलग-अलग असल स्थानों पर शूटिंग शुरू की थी और 2 महीने बाद वह मुंबई वापस आई। निर्देशक और अभिनेता से लेकर कास्ट और क्रू तक हर कोई इन दो महीनों के लिए साथ थे और इस वजह से उनके बीच का बंधन मजबूत हो गया है।
 
इस पर बात करते हुए फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म हो सकती है। जब मैंने '12वीं फेल' की शूटिंग शुरू की थी, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे इसमें इतना मजा आएगा, कि शायद यह मेरी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक बन जाएगी। साथ ही, क्रू में हर कोई इतना यंग था... छात्रों के बारे में एक फिल्म बनाते समय मुझे अपनी उम्र से आधी उम्र के बच्चों को बॉस बनाना पड़ा। मुझे जीवन में और क्या चाहिए?”
 
विक्रांत मैसी कहते हैं, इस फिल्म को लेकर मेरा अनुभव शानदार था। शायद अब तक का मेरा सबसे अच्छा अनुभव है। यह सबसे खास कहानियों में से एक है जिसका मैं हिस्सा हूं और सबसे चुनौतीपूर्ण भी है जिसे मुझे निभाना था। मैं वास्तव में बहुत एक्साइटेड हूं। वीवीसी के साथ काम करना सचमुच मेरे लिए मैच्योर होने जैसा था।
 
इस फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है - जैसे कि दिल्ली के दिल और एनपी बॉयज़ स्कूल। निर्माता फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट करने की जिद पर अड़े थे ताकि सब कुछ ओरिजिनल और ऑथेंटिक दिखे, न कि बनावटी। मुखर्जी नगर फिल्म की शूटिंग के लिए एक परफेक्ट लोकेशन है क्योंकि यह रियल लाइफ छात्रों से भरा हुआ है, कोचिंग क्लासिक के बैनर लटके हुए हैं। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित, '12वीं फेल' 2023 गर्मियों में रिलीज़ के लिए निर्धारित है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
मूविंग इन विद मलाइका : टेरेंस लुईस और नोरा फतेही ने किया मलाइका अरोड़ा के साथ प्रैंक