मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. aryan khan launch luxury vodka brand in india
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: मंगलवार, 13 दिसंबर 2022 (15:36 IST)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने रखा बिजनेस में कदम, बेचेंगे विदेशी शराब

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने रखा बिजनेस में कदम, बेचेंगे विदेशी शराब | aryan khan launch luxury vodka brand in india
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। आर्यन अपने होम प्रोडक्शन रेड चिलीज की फिल्म निर्देशित करेंगे। फिल्म इंडस्ट्री के अलावा आर्यन बिजनेस में भी कदम रखने जा रहे हैं। 

 
आर्यन खान देश में विदेशी शराब बेचेंगे। बडवाइज़र और कोरोना बीयर बेचने वाली दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी AB InBev की भारतीय यूनिट के साथ आर्यन खान ने साझेदारी की है। इस बात की जानकारी आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। 
 
 

आर्यन खान के वोदका ब्रांड का नाम डायवोल (D'Yavol) होगा। उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वोदका ब्रांड के लोगो के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ ही अपने पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है।
 
इन तस्वीरों के साथ आर्यन खान ने कैप्शन में लिखा, 'इसके लिए करीब पांच साल लग चुके हैं। डायवोल फाइनली यहां है।' आर्यन खान को बिजनेस में कदम रखने के लिए फैंस और सेलेब्स की तरफ से जमकर बधाई मिल रही है। 
 
खबरों के अनुसार आर्यन खान ने बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ मिलकर स्लैब वेंचर नाम से कंपनी बनाई है। एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान ने कहा कि हमें लगा कि मौजूदा स्पेस में एक खालीपन है और जहां खालीपन तो वहां बिजनेस का मौका होता है और मेरा मानना है कि बिजनेस मौके के बारे में ही है।  
 
आर्यन ने बताया कि देश में फिलहाल प्रीमियम वोडका महाराष्ट्र और गोवा में मिल रहा है, जिसका नाम डायवोल है। निकट भविष्य में यह कंपनी अपने प्रोडक्ट को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना के बड़े शहरों में पहुंचाने की तैयारी कर रही है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
रिद्धि डोगरा ने बताया शाहरुख खान और सलमान खान संग काम करने का अनुभव